Friday 30 September 2016

हिंदी चुटकुले, हरियाणवी चुटकुले

मोबाईल की इस कदर आदत हो गई है कि,,,
,,,,
ठीक कराने के लिए Service Centre  में दिया जाए,,,

,,
तो ऐसा लगता है की रिश्तेदार ICU में है..
😁😂😑😝











😂😂😂😂😂😂😂😂
एक व्यक्ति घर में पुराने कागजात देख रहा था,

तभी उसके हाथ में धर्मपत्नि का आठवीं कक्षा का रिपोर्ट कार्ड आया ।

नम्बरो के नीचे चरित्र प्रमाण पत्र पढ कर अभी तक बेहोश है....

लिखा था ...

"मधुरभाषी एवं शांतिप्रिय छात्रा"
😖😖😲😵😲😖😷😭😂😳😳😂😂😂😂😂😂😂












*BIG BREAKING NEWS*
👇👇�👇�👇�👇�👇�👇�
भारत में श्राद खत्म और पाकिस्थान में शुरू।
👆👆�👆�👆�👆�👆�👆

😂😂😂😂😂😂












कुछ् लड़कियां तो इसलिये जानबूझकर रूठ जाती है,
.
.
क्योंकि 30 साल पहले धर्मेन्द्र ने कहा था
.
.
.
"कोई हसीना जब रूठ जाती है तो और भी हसीन हो जाती है" 😂 😂













BF: baby... 😔
GF: ya dear😊
BF: तुम हमेशा से मेरे साथ थी , जब मेरा वो
भयानक एक्सीडेंट हुआ तब भी, 😲
जब मेरे पाचवे सेमेस्टर में 3 सब्जेक्ट में जीरो आए
थे तब भी, 😨 😞
जब मुझे किडनी में पथरी हुई थी तब भी, 😭
और
जब मुझे पापा ने गुस्से में घर से निकाल दिया
था तब भी.. 😫
GF: Aaawww love you baby और में हमेशा तुम्हारे
साथ रहूंगी... 😍😘
BF: अरे नई रे मेरे को लग रहा है की शायद तू ही
पनोती है😒 😒
😂 😂 😂














जनसंख्या नियत्रणं का बिहारी
तरीका
हम दो
हमारे दो
उसके बाद जितने हो
.
.
हरयाणा भेज दो
😂😂😂😂😂











एक बार हरियाणा के गाम मैं जादूगर आया। उस जादूगर नै जादू तै एक काली सी छोरी कै पंख ला दिए।
छोरी रिफल कै बोली, “मै तो परी बणगी, मै तो परी बणगी।”
एक छोरा खङा सब देखण लाग रा था बोला, “परी कोना बणी ‘कालो’, तू तो चमगादङ बणगी!”
☺☺☺☺☺☺☺☺











ये चुटकुला बनाने वाले को
21 तोपो की सलामी 👌👌

PAPPU- डाक्टर साहब दस्त
ने बेहाल कर रखा है 😞

डाक्टर-कितना पतला आता है?

PAPPU- समझ लो कि आप उस
से कुल्ला कर सकते हो । 👌👌😛😛

😀😊😂😜









क्या दूध पीने से ताकत आती है???
5 ग्लास दूध पियो फिर दीवार हिलाने की
कोशिश करो, नही हिलेगी...!!!
.
.
.
.
अब 5 कैन बियर पियो और सिर्फ दीवार
की तरफ देखो....
दीवार अपने आप ही हिलने
लगेगी।
😇😇😇😇😇😇











जली को आग कहते हैं.....
बुझी को राख कहते हैं..... . . जिसका
*miss call*
देखते ही इंसान घर जाये..
उसे
*“बीवी  की धाक”* कहते हैं....
😀😀😜

0 comments:

Post a Comment