Wednesday 5 October 2016

😢😢😢जबरजस्त चुटकुले☺☺☺☺

डॉक्टर (राजस्थानी मरीज़ से): तेरो दांत निकालना
पड़गो।
मरीज़: रिपिया कितना लागसी ?😕😕😕
डॉक्टर: 200 रिपिया
मरीज़: ये ले 50 रिपिया, ढीलो कर दे, निकाल मैं खुद
लूंगा।😝😝











Wife : हमारे गांव मे पहला
रेडियो मेरे पापा लाये थे ।।।
💃💃💃
.
.
.
.

Husband : अपनी माँ के बारे
मे ऐसा नही बोलते पगली ।
😂😂😆😆












1 लड़की ने ससुराल से अपनी माँ को कॉल किया...
लड़की-: माँ कल मेरी उन के साथ लड़ाई हो गई
.
.
माँ-: कोई बात नहीं बेटी,, पति पत्नी में तो
झगड़ा होता रहता है
.
.
लड़की-: हाँ वो सब तो ठीक ह लेकिन "लाश" का क्या
करू
😂😭😢😭😂😢😭😂













एक बार एक बणिए की और जाट की हाथापाई होगी ।
जोश-जोश मै जाट नीचे जा पङ्या और बणिया उस कै ऊपर बैठकै मुक्के मारै और जोर -जोर तै रोवै।
थोडी देर मै लोग इक्टठे होगे। बणिया और जोर तै रोण लागग्या।
लोग बोले, "एक तो तनै यो नीचै दाब राख्या और तौंए रोवै।"
बणिया रौंदा-रौंदा, "न्यू बोल्या छौडतां ही मारैगा।"










एक आदमी बाबा के पास जाता है.

आदमी : बाबा कभी कभी रात को अचानक नींद खुल गइ तो देखता हूं के, बीवी का चेहरा नूर से चमक रहा है.
रौशनी इत्ती होती के चादर  के उपर से किरणे दिखती. ये कैसा नूर है बाबाजी..!!

बाबा : अबे अपने मोबाइल को पासवर्ड डालके रख, फोन चेक करती है वो तेरा...!!!

😂😂😂









Wife - कैसी लग रही हूँ मैं?
Husband - बिलकुल प्रियंका चोपरा😍
Wife (खुश होते हुए😍) - कौनसी वाली क्रिश वाली या डॉन वाली?😍
Husband - "बर्फी" वाली😜😜😜
😜😜😜😜😜😜😜😜😜
‪#‎बेलन‬ का वार बाहुबली के तलवार से भी भारी था😂










एक दम नया चुटकुला....

डॉक्टर: तबियत कैसी है ?

मरीज़: पहले से ज्यादा खराब है...

डॉक्टर: दवाई खा ली थी ?

मरीज़: खाली नहीं थी भरी हुई
थी...

डॉक्टर: मेरा मतलब है दवाई ले
ली थी ?

मरीज़: जी आप ही से
तो ली थी...

डाक्टर: बेवक़ूफ़ !! दवाई
पी ली थी ?

मरीज़: नहीं जी दवाई
नीली थी...

डॉक्टर: अबे गधे !! दवाई
को पी लिया था ?

मरीज़: नहीं जी पीलिया तो मुझे
था...

डॉक्टर: उल्लू के पट्ठे !! दवाई
को खोल के मुँह में रख लिया था ?

मरीज़: नहीं आप ही ने तो कहा था कि फ्रिज में रखना.....

डॉक्टर: अबे क्या मार खायेगा ?

मरीज़: नहीं दवाई खाऊंगा...

डॉक्टर: निकल साले, तू पागल कर देगा...

मरीज़: जा रहा हूँ, फिर कब आऊँ?

डॉक्टर: मरने के बाद...

मरीज़: मरने के कितने दिन बाद?

डॉक्टर बेहोश.....
😄😄😄
😜😉😄😂🤑😝😀











जमाई बाबू अपने ससुर के आगे अपना दुखड़ा रो रहे थे, कि कैसे उनकी बेटी ने उनका जीना मुहाल कर दिया है!

ससुर साहब सुनते-सुनते इमोशनल हो गए!

बोले: 'बेटा! क्या बताऊं... सोचो तुम्हारे पास जिस कपड़े का पीस है, मेरे पास उसका पूरा थान है थान!'😢😢



धमाकेदार जोक्स☺☺
.
.
एक शवयात्रा में अर्थी के आगे एक कुत्ता चल
रहा था और उसके पीछे सैकड़ों व्यक्तियों की
लम्बी लाइन चल रही थी।
.
.
एक राहगीर ने हैरान होकर पूछा: भाईसाहब,
अर्थी के आगे चलता हुआ कुत्ता बहुत अजीब
लग रहा है,
यह किसकी अर्थी है?
.
.
व्यक्ति ने जवाब दिया: यह मेरी पत्नी की
अर्थी है,
और
उसकी मौत इस कुत्ते के काटने से हुई है।
.
.
राहगीर ने तुरन्त कहा: क्या आप एक दिन
के
लिए अपना कुत्ता मुझे उधार देंगे मेरी भी मैके
से आनेवाली है ?
.
.
व्यक्ति बोला: तुम्हें क्या लगता है, अर्थी के
पीछे
चल रहे ये सैकड़ों लोग मेरी पत्नी के रिश्तेदार हैं
ये सब भी कुत्ता लेने ही आए हैं।
जाओ, तुम भी लाइन में लग जाओ
😜😜😜😜😜😜😜😜










गर्मीया हैं:-
पति बेड पर लेट कर पन्खा चलाकर टीवी देख रहा होता है, पत्नी आती है हाथ में झाड़ू लेकर और पन्खे को बन्द कर देती है 😁

सर्दियाँ हैं:-
पति बेड पर लेट कर पन्खा बन्द करके टीवी देख रहा होता है, पत्नी आती है हाथ में पोचा लेकर और पन्खा चालू कर देती है 😳

है किसी में हिम्मत इस गुन्डागर्दी को रोकने की?????

😜😝😝😝😂😂😂😝😛

0 comments:

Post a Comment