Tuesday 4 October 2016

👌👌👌👌 हरियाणवी चुटकुले👍👍👍👍👍👍

एक पंजाबी आंटी, दूसरी पंजाबी आंटी से...
"इनका हार्ट का ऑपरेशन कराना है !
फोर्टिस हॉस्पिटल कैसा रहेगा .......?"
~
~
~
दूसरी आंटी-
"बेकार है जी उनकी केन्टीन में छोले भुटुरे तो
हैं ही नहीं ....!!!!"😝😝













एक सुझाव 

अपनी पत्नि के फोन का बैलेंस और नेट पैक  को कभी खत्म ना होने दे,,,,   क्योकि

खाली दिमाग शैतान का घर होता है
पतियों के हित में जारी.😆😆😆😆😆😂😂😂😂😂😂👍👍👍👌👌#








लङकियां ब्यूटी पार्लर के चक्कर लगा लगा के खुद को ना जाने क्या बनाना चाहती हैँ








अब इन पागलोँ को कौन समझाए
कि राजदूत पर कपङा मारने से पल्सर नही बन जाएगी.....
😂😂😂😂😂😂😆😆😆😆😆









संता जुली के घर गया और दरवाजा खटखटाया...
.
.
जुली: कौन?
....
.
संता: मैं..
.
.
जुली: मैं कौन?
.
.
.
संता: लो बताओ..! उल्लु की पट्ठी तू जुली और कौन...😂
[👌👌










डॉक्टर मरीज़ से...
अगर तुम मेरी दवा से ठीक हो गए तो मुझे क्या इनाम दोगे

मरीज़.....
साहब मैं तो बहुत गरीब आदमी हूँ कब्र खोदता हूँ आपकी फ्री में खोद दूंगा..😯😃😝😂😂😂😂











वो तो लड़कियो का बस नही चलता ग़ालिब
.
.
.
वरना दूधवाले को भी बोल देती
” भैया इसमें कोई और कलर है क्या”
😁😁😁😝😝











एक स्कूटर के आगे Press लिखा हुआ था.!
.
ट्रैफिक पुलिस: किस अखबार में काम करते हो.?
.
स्कूटर वाला: साहब धोबी हूँ, सोसाइटी में कपडे प्रेस करता हूँ.! 😜 😂. 😜 😂 😜













मोतीलाल:- मेरे लिए कोई अच्छी सी लड़की का रिश्ता बता|
धोतीलाल : यार मेरी नज़र में एक लड़की है बी.कॉम की |

मोतीलाल : यार किसी भी कोम की हो पर लड़की पढ़ी लिखी होनी चाहिए |
😄😜😂😄😳👻










1 आदमी की 6 उँगलिया थी
सब लोग उसे राधेश्याम कहते थे
बताओ क्यू..??🤔
.
.
.
.
.
.
.
क्यू की राधेश्याम ही उसका नाम था
ज़्यादा दिमाग मत लगाओ
चुप चाप व्हाटसअप चलाओ.🤔

☺☺☺☺☺☺☺☺





राजा हरिश्चंद्र ने आजीवन सत्य बोला कभी भी झूठ नहीं बोला इसका मुख्य कारण यह है कि.......

उनकी पत्नी ने कभी भी ये 3 बातें नहीं पूछी...

(1) कहाँ जा रहे हो
(2) मैं कैसी लग रही हूं
(3) किसका फ़ोन था..😝😝

😜😜😜😜😜😜😜😜😜

0 comments:

Post a Comment