Friday 7 October 2016

😊😊😊😊😊कसूते चुटकुले😊😊😊😊😊😊

कितने दुःख की बात है।
सिर्फ 95% आतंकवादियों की वजह से पुरे 5%
पाकिस्तानी नागरिक बदनाम हैं।
😂😂😂









हम भी है ताक में ।

अगली नवरात्रि पाक में ।।

जय माता दी😀😀









खींच के एक चमाट मारूगां अगर किसी ने कहा
की *FOGG* चल रहा है.
T.V. खोल के देखो हमारी
*Indian Army* का *खौफ* चल रहा है.











ससुर   (BANK वाले दुल्हे से) -

"वो कौन है,  जो बारात में इतनी ख़ुशी में पागलों की तरह नाच रहा है...??"

दूल्हा:-
"जी मेरे Branch Manager है।"

ससुर- "फिर ऐसे क्यों नाच रहे है..?"

दूल्हा:- "क्योंकि मैंने उनको बोला है-
दहेज में जो पैसा मिलेगा उसकी FD करके
Target पूरा कर दूँगा..!!!

😄😃😆😆😃😄













हरियाणा रोडवेज की बस में..

भैया बीड़ी पी सकूँ का?

कंडक्टर- टिकट ले राखी है?

यात्री- हाँ ले राखी है

कंडक्टर- फेर तो चाहे जहर पी ले .

😂😅😂😅😂😅😂












नवाज शरीफ की इंटेलिजेंस चीफ के साथ मीटिंग हुई।

नवाज शरीफ - आप सारी कॉल और मैसेज trace कर रहे थे फिर आपको इंडियन आर्मी का प्लान पता कैसे नहीं चला।

चीफ - सर अंग्रजो की देन है।

नवाज शरीफ - ये आज़ादी के 69 साल बाद अंग्रेज बीच में कहाँ से आ गए।

चीफ - मैसेज अंग्रेजी में था सर्जीकल स्ट्राइक करेंगे। हमारे अफसर ने सुना सर जी कल स्ट्राइक करेंगे।
उसे लगा हिंदुस्तानी फौज कल से हड़ताल पे जाने वाली है।
😂😂😂











आतंकी - - मियां बम मे बारुद थोडा कम डाला करो।

पिछली बार हमारा आदमी जन्नत से 10-15 Km आगे
निकल गया था
😜😜😜😜😜😜😜😜











😜😀मारूती 800 की निलामी हो रही थी।बोली लगी,,,,,,,15 लाख, 20 लाख, 40 लाख

संता- इस खटारा मे ऐसा क्या है ?

मालिक- इसके 23 एक्सिडेन्ट हुए है, हर बार सिर्फ बीवी मरती है।

संता- इसकी माँ की आँख.... 1 करोड... !!!! 😜😜😜











एक पाकिस्तानी मोहतरमा सज-धज कर अपने शौहर से बोली : जानू बताओ तो जरा, मैं कैसी लग रही हूँ ?

शौहर : खुदा कसम ऐसी लग रही है कि दिल करता है तुझे हिंदुस्तान में फेंक आऊँ !

बेगम शरमाते हुए बोली :

हाय अल्लाह...
साफ़ साफ़ कहो ना कि मैं *बम* लग रही हूँ.....!!
😝😝











संता जुली के घर गया और दरवाजा खटखटाया...

जुली: कौन?

संता: मैं..

जुली: मैं कौन?

संता: लो बताओ..!! उल्लु की पट्ठी तू जुली और कौन..😂

0 comments:

Post a Comment