Wednesday 12 October 2016

👍👍👍👍 धांसू छूटकुले👍👍👍👍

एक साधु ने कुत्ते से पूछा क़ि तुम्हारी पूंछ टेढ़ी क्यों है
तो कुत्ते ने बहुत सुन्दर जवाब दिया
महाराज
.
.
.
तू तपस्या कर पंचात मत कर😂😂😂😂

















☝🙄
हम समंदर हैं, हमें खामोश ही रहने दो…. ज़रा मचल गये, तो शहर ले डूबेंगे…
.
.
.
.
.
.
ऐसे स्टेटस डालने वाले जरा सा पानी सडक पर देखते ही घुटने तक पेन्ट चढ़ा लेते है
😂😂😂













गुरु जी :- "पप्पू बताओ, अस्पताल
में जो ➕ का निशान होता है,
उसका क्या मतलब है?" 😒😒

पप्पू :- "जो खड़ा है, वह डॉक्टर और
जो आड़ा है, वो मरीज़।" 🤓🤓

😳😖😬😁😤
गुरु जी बेहोश हैं।

😀😀😃😃😄😄😂😂😂













पड़ोसन - आपकी नई बहू कैसी है ?
सास - बहूत मेहनती है , इतनी गर्मी में भी
दिन रात लगी रहती है ,
कैंडी क्रश के 452 लेवल पर पहुंच गयी है ...
व्हाट्सएप पर 25 ग्रुप चलाती है ...
फेसबुक पर पांच हजार फ्रेन्ड और दस हजार
फालोवर हैं ....
16 ग्रुप की एडमिन है , 36 पेज चला रही है...
सोच रही हूं कि रोज सुबह दूध में घिस कर
बादाम देने लगूं तो और तरक्की
करेगी...
पड़ोसन बेहोश😜😂













10 रुपये का लेलो पापड़ पाकिस्तान को मारों झापड़
☺☺☺☺☺















टीचर -- हरियाणवी लड़के से:
.
तू कल स्कूल क्यों नही आया था रे
.
.
.
हरियाणवी लड़का --क्यों कल जो आये थे उन्हे कल्लेक्टर बना दिया क्या 😂 😜













जब लडकों को प्यार हो जाता है
तब ,

उसके घरवाले पुछते है,
कौन है वो "चुड़ैल "...?

और जब लड़कियों को प्यार होता है
तब ,

उनके घरवाले पुछते है
ए "चुड़ैल"....., बता कौन है वो लडका ?.........
.
.
.
.
.
Moral : प्यार चाहे किसी को भी हो
.
.
हमेशा लडकियों को
ही "चुड़ैल" ठहराया जाता है 😂😂😂👺👺













एक चूहा शराब के गिलास में गिर
गया ...
वहां से एक बिल्ली गुज़र रही थी तो
चूहे ने बिल्ली से कहा की
मुझे यहाँ से निकालो फिर चाहे मुझे
खा लेना .
बिल्ली ने लात मरी और गिलास गिरा दिया .
चूहा निकल कर भगा और बिल में घुस गया
बिल्ली न कहा : झूठे , धोक्यबाज़ ,
तुम तो कह रहे थे की मुझे निकालो ,
बेशक मुझे फिर खा लेना ...
.
.
चूहा मुस्कुराया और बोला :.
.
जान , नाराज़ मत होना , उस वक़्त मैं
शराब
क़े नशे में था ...
😜😜😜😜😜😂😂















#गद्दारी 😡 #मत_करना ☝ #उडा 🔫 दुंगा, 😏
#अपने_प्यार 💏  के लिए #जान 😘 और #गद्दारो 👤 के लिए #समशान 🔫💣
#नाम ☝#याद_रखना..😏












न्यूज देखी जाए सोचकर टीवी के सामने सोफे पर बैठा।
बगल में बीवी बैठी अपने फेवरेट धारावाहिक में डूबी हुई थी।

सोचा कि, इस समय अगर रिमोट माँगा तो यकीनन भूकंप आ जाएगा।कोई बात नहीं सुबह अखबार में न्यूज पढ़ लूँगा, यह विचार कर मैं सोफे से उठने लगा।

तभी हमारा बेटा कमरे में आया और यहाँ वहाँ कुछ ढूँढने लगा।
मैंने पूछा---" क्या ढूँढ रहा है ? कुछ खो गया है क्या ? "

बेटा बोला---" कुछ खोया नहीं है, रिमोट ढूँढ रहा हूँ, मैच देखना है। कहाँ है रिमोट ? "

मैंने बीवी की तरफ इशारा किया तो,
.
.
.
.
बेटा बोला---" अरे पापा, आपका नहीं.....टीवी का रिमोट चाहिए, टीवी का...!!! "

🤔😷😷😷

0 comments:

Post a Comment